माफिया डॉन मुख्तार अंसारी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे

  • माफिया डॉन मुख्तार अंसारी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-2:59 PM

मऊ: उत्तरप्रदेश के माफिया डॉन एवं जेल में बंद विधायक मुख्तार अंसारी मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से और उनकी पत्नी अफ्शां अंसारी वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। दोनों कौमी एकता दल के प्रत्याशी होंगे और उनकी पार्टी एकता मंच के साथ तालमेल कर चुनाव लडेंग़ी। कौमी एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने आज यहां बताया कि क्षेत्रीय और छोटे दलों को मिलाकर एकता मंच का निर्माण किया गया है।

 

गौरतलब है कि बाहुबली मुख्तार अंसारी पिछले लोकसभा चुनाव में वाराणसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी थे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज मुरली मनोहर जोशी से बहुत कम वोटों से हारे थे। उन्होंने बताया कि एकता मंच की ओर से अभी तक पूर्वांचल की तय सीटों में से राबर्ट्सगंज से लालव्रत कोल. सलेमपुर देवरिया सीट से ओमप्रकाश राजभर, आजमगढ़, सदर से ओमप्रकाश चौहान अंबेडकर नगर से फूलन सेना के गोपाल निषाद, कुशीनगर से महानदल के शव प्रसाद मौर्य, भदोही से रामसागर विंद और बलिया से अफजाल अंसारी चुनाव मैदान में होंगे।

 

लालव्रत की उम्मीदवारी पर किए गए एक सवाल के जवाब में अंसारी ने कहा कि यदि कोई अपनी नक्सली विचारधारा को मानते हुए भी लोकतंत्र में विश्वास रखना चाहता है तो इसमें बुरा क्या है। पूर्व में फूलनदेवी सहित कई अन्य लोकसभा सदस्य रह चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You