Run for Unity के बहाने भाजपा ने शुरू की लोकसभा चुनावों की दौड़

  • Run for Unity के बहाने भाजपा ने शुरू की लोकसभा चुनावों की दौड़
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-3:30 PM

इंदौर: गुजरात में सरदार पटेल की लोहे की विशाल प्रतिमा निर्माण के अभियान के लिए समर्थन जुटाने के नाम पर आज यहां आयोजित ‘रन फॉर यूनिटी’ में भाजपा नेता अपनी प्रतिद्वन्द्वी कांग्रेस पर निशाना साधते नजर आये हालांकि आयोजकों ने दावा किया था कि इस दौड़ का आयोजन राजनीतिक उदेश्य से नहीं किया जा रहा है। ‘रन फॉर यूनिटी’ के तहत आयोजित सभा में वरिष्ठ भाजपा नेता और इंदौर की लोकसभा सांसद सुमित्रा महाजन ने कहा, ‘महात्मा गांधी को कांग्रेस काफी पहले ही भूल चुकी है।

 

बापू ने कहा था कि सत्ता में आना कांग्रेस का उद्देश्य नहीं है। लेकिन आज कांग्रेस किसी भी तरह सत्ता पाना चाहती है।’ उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी को ‘सच्चे दिल से’ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने अपने कार्यकाल के दौरान ग्रामीण विकास की योजनाएं चलाकर याद किया था। सुमित्रा ने कटाक्ष किया, ‘महात्मा गांधी और जवाहरलाल नेहरू की कांग्रेस अब इंदिरा गांधी और जवाहरलाल नेहरू की कांग्रेस बन चुकी है।’

 

भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के संगठन महामंत्री अरविंद मेनन भी पटेल की याद में आयोजित ‘रन फॉर यूनिटी’ के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होंने दावा किया कि गूगल के सर्च इंजन में की-वर्ड के रूप में ‘विश्व की सबसे भ्रष्ट पार्टी’ डालकर खोजने पर कांग्रेस का नाम सामने आता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You