Subscribe Now!

जेसिका हत्याकांड: झूठी गवाही की शिकायत में शयान को मिली जमानत

  • जेसिका हत्याकांड: झूठी गवाही की शिकायत में शयान को मिली जमानत
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-3:39 PM

नई दिल्ली: जेसिका लाला हत्याकांड में झूठी गवाही के मुकदमे का सामना कर रहे बॉलीवुड अभिनेता शयान मुंसी को दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी और आरोप निर्धारण के वास्ते दलीलों पर अगली सुनवाई की तारीख पांच फरवरी तय की। अपने खिलाफ जारी सम्मन पर शयान अदालत में पेश हुआ था। उसने जमानत अर्जी लगाई। मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विद्या प्रकाश ने इस आधार उसकी जमानत अर्जी मंजूर कर ली कि उस पर जिस अपराध का आरोप है वह जमानत योग्य है।

अदालत ने कहा कि पूरे तथ्यों और परिस्थितियों पर गौर करने के बाद आरोपी को 50 हजार रूपए के निजी मुचलके और उतनी ही राशि के जमानत पर जमानत दी जाती है। अदालत ने शयान को सशर्त जमानत दी। वह नियमित रूप से सुनवाई में शामिल होगा। वह गवाहों को प्रभावित नहीं करेगा और किसी भी तरह रिकार्ड के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा और भारत से कहीं बाहर जाने से पहले अदालत को सूचित करेगा।

इसी बीच अन्य आरोपी प्रेम मनोचा भी इस मामले में अदालत में पेश हुआ। उसके वकील ने उच्चतम न्यायालय द्वारा 20 सितंबर, 2013 को जारी आदेश की प्रमाणित प्रति अदालत में जमा की जिसमें उसके खिलाफ सुनवाई पर स्थगन लगा दिया गया है। मनोचा तब बैलिस्टक विशेषज्ञ के रूप में काम करता था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You