एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

  • एक किलो हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-9:49 PM

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है,जो राजस्थान व मध्यप्रदेश से हेरोइन खरीद दिल्ली में सप्लाई करता था। पुलिस एक किलो हेरोइन बरामद की है।

बरामद हेरोइन की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी गई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अजमेर राजस्थान निवासी रामधन माली(32)के रूप में हुई है।  अपराध शाखा के एडिशनल सीपी रविन्द्र यादव ने बताया कि एसीपी जिले सिंह की देखरेख व इंस्पेक्टर विवेक पाठक के नेतृत्व में बनाई गई टीम ने रामधन को गिरफ्तार किया है।

21 दिसंबर को एसआई सुनील जैन को सूचना मिली थी कि राजस्थान व मध्यप्रदेश ने ड्रग्स खरीद दिल्ली में सप्लाई करने वाला रामधन दोपहर 2.00 से 3.00 बजे के बीच पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास आने वाला है। सूचना के बाद पुलिस ने ट्रैप लगा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान उसके पास से एक किलो हेरोइन बरामद हुई।

पूछताछ में पता चला कि वह ट्रक ड्राइवर है। कुछ दिन पहले वह सरवन नाम के तस्कर के संपंर्क में आया। वह उससे ड्रग्स लेकर दिल्ली में सप्लाई करता था। इसके बदले सरवन उसे मोटी रकम देता था। जल्द पैसा कमाने के लिए वह इस धंधे में शामिल हो गया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर उसके गिरोह के अन्य सदस्यों के तलाश कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You