सोशल साईट्स पर हिट हुई ‘आप’ की सरकार

  • सोशल साईट्स पर हिट हुई ‘आप’ की सरकार
You Are HereNational
Monday, December 23, 2013-11:43 PM

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल ने जैसे ही सरकार बनाने की घोषणा की, सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर बधाईयों का दौर शुरू हो गया। फे सबुक और ट्विटर पर पूरे दिन केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को लेकर लोगों ने स्टेट्स व फोटो अपलोड किए। हालांकि, लोगों ने आम आदमी पार्टी को बधाईयों के साथ उनके सामने आने वाले दिनों की चुनौतियां का भी बखान किया।

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की ओर से बयान आते ही लोगों ने सोशल नेटवर्किंग पर स्टेटस डालने शुरू कर दिए। लोगों ने पार्टी और पार्टी के नेताओं को बधाई और चुनौतियों से जुड़ी हिदायतें देते हुए जमकर ट्विट किए।

आम आदमी पार्टी के फेसबुक पेज पर एक दिन में हजारों की संख्या में लोगों ने बधाई संदेश दिए। हालांकि लोगों ने वादे पूरे करने में आने वाली दिक्कतों से भी पार्टी नेताओं को रू-ब-रू कराया। किसी ने फ्री पानी बांटने को लेकर तो किसी ने बिजली के दाम करने के बारे में पार्टी को राय दी।

केजरीवाल ने उप-राज्यपाल से मिलने के बाद लोगों को सूचना दी कि वे कांग्रेस के समर्थन से सरकार बना रहे हैं, आप कार्यकर्ताओं ने होली-दिवाली मनानी शुरू कर दी। किसी ने कहा कि असली मैच अब शुरू हुआ है, देखना होगा कि केजरीवाल शतक लगाते हैं या पहली ही बॉल पर क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। कई लोगों ने कांग्रेस के समर्थन पर भी सवालिया निशान लगाए। ट्विटर पर मुकुल ने अरविंद केजरीवाल को टैग कर ट्विट किया कि बाबूजी धीरे चलना, राजनीति में जरा संभलना, बड़े धोखे हैं इस राह में।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You