समर्थन के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

  • समर्थन के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-12:01 AM

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) को समर्थन देने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। आप को समर्थन देने के खिलाफ कार्यकत्र्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में जमकर बवाल काटा।

सैकड़ों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं  ने केजरीवाल हाय-हाय तथा केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए समर्थन वापस लेने की मांग की। आप के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन देर शाम तक चलता रहा।

अरविंद केजरीवाल समेत आप के अन्य नेताओं द्वारा कांग्रेस तथा उसके वरिष्ठ नेताओं पर किए जा रहे शाब्दिक हमले से पार्टी कार्यकत्र्ता खासे उत्तेजित दिखे। आक्रोशित कार्यकत्र्ता शाम 6.30 बजे से ही प्रदेश मुख्यालय में जुटने लगे थे। राजधानी के विभिन्न इलाके से आए कार्यकत्र्ता आप नेताओं की ओर से कांग्रेस के खिलाफ किए जा रहे बयानबाजी से खासे नाराज दिखे। उनका कहना है कि ऐसे माहौल में समर्थन देने का कोई तुक नहीं बनता।

हालांकि इस दौरान कांग्रेस का एक भी बड़ा नेता दिखाई नहीं दिया। बड़े नेताओं में केवल जिलाध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष ही नजर आए। दिन ढलते ही शुरू हुआ आप के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन का दौर देर शाम तक चलता रहा। प्रदेश मुख्यालय में डटे कार्यकर्ताओं पुरजोर शब्दों में आप से समर्थन वापस लेने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि पार्टी की मदद से सरकार बनाने वाले पार्टी और वरिष्ठ नेताओं को गरियाए यह नहीं चलेगा। वे आप से तुरंत समर्थन वापस लेने की मांग कर रहे थे।

प्रदर्शनकारियों में शामिल कृष्णा नगर के जिलाध्यक्ष चौधरी अजीत ने कहा कि हम यह कत्तई बर्दाश्त नहीं करेंगे हम आप को समर्थन दें और आप हमें ही गाली दे। उन्होंने कहा कि आप राजधानी में सिवाय अराजकता फेलाने के और कुछ नहीं करेगी और इसका दोष अन्तत: कांग्रेस पर ही मढ़ा जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You