भाजपा के दिग्गज करेंगे मोदी से चुनावी चर्चा

  • भाजपा के दिग्गज करेंगे मोदी से चुनावी चर्चा
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-9:23 AM

चंडीगढ़: मिशन-2014 की तैयारियों की कड़ी में मंगलवार को हरियाणा भाजपा के नेता प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से चुनावी चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि भाजपा उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के बाद 31 दिसम्बर तक पार्टी प्रत्याशियों के नामों का फाइनल पैनल तैयार किया जा सकता है। हरियाणा की ओर से प्रदेश प्रभारी प्रो. जगदीश मुखी, प्रदेश अध्यक्ष प्रो. रामबिलास शर्मा और प्रदेश संगठन मंत्री सुरेश भïट्ट इस बैठक में हिस्सेदारी करेंगे।

बताया गया कि पार्टी नेता पहले से तय एजैंडे पर बातचीत के बाद नरेंद्र मोदी से पार्टी प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा करेंगे। कांग्र्रेस सांसद राव इंद्रजीत सिंह के भाजपा में शामिल होने की संभावनाओं पर भी बातचीत की जाएगी। सूत्रों के अनुसार राव इंद्रजीत मंगलवार को ही नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं। इस दिन यदि मुलाकात संभव नहीं हो पाई तो राव बुधवार को मोदी से मीटिंग कर सकते हैं।

भाजपा सूत्रों का कहना है कि राव इंद्रजीत का पार्टी में आना लगभग तय है। मोदी से मुलाकात कर कुछ मुद्दों पर राव स्थिति स्पष्ट करना चाहते है। उनकी इच्छा है कि वे दक्षिण हरियाणा में कहीं रैली करें, जिसमें मोदी आकर उन्हें पार्टी में शामिल कराएं। यदि ऐसा संभव नहीं हो पाया तो पार्टी में शामिल होने के दूसरे तरीके पर राय की जा सकती है।

भाजपा सूत्रों के अनुसार नरेंद्र मोदी से सलाह मशविरा करने के बाद प्रदेश इकाई 31 दिसम्बर तक लोकसभा प्रत्याशियों के नामों का पैनल तैयार कर हाईकमान को भेज देगी। इस पैनल के आधार पर यह फैसला लिया जा सकता है कि हरियाणा जनहित कांग्र्रेस (बी.एल.) को कौन सी दो सीटें दी जाएं। हिसार सीट हजकां के लिए तय है, जबकि दूसरी सीट को लेकर विचार विमर्श चल रहा है। हजकां करनाल सीट पर दावेदारी कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You