मुलायम बने गए है तुष्टीकरण के प्रतीक: भाजपा

  • मुलायम बने गए है तुष्टीकरण के प्रतीक: भाजपा
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-10:12 AM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति का प्रतीक बताया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आज यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर उंगली उठाने से पहले सपा प्रमुख यह क्यों नही बताते कि उत्तर प्रदेश में उनके बेटे अखिलेश यादव के नेतृत्व में चल रही सपा सरकार के राज में हुए एक सौ से भी अधिक दंगों के लिए कौन जिम्मेदार है।

पाठक ने कहा कि वोट बैंक की लालच में आतंकी घटनाओं के आरोपियों को छोडने की पैरवी करने वाले सपाईयों के मुंह से धर्मनिरपेक्षता की बाते खोखली लगी है। पाठक ने केन्द्र में कांग्रेस लगातार समर्थन देकर यूपीए सरकार चलवाने वाले सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अब तीसरे मोर्चे की बात किस मुंह से कर रहे हैं। सपा प्रमुख की तीसरे मोर्चे की कल्पना सिर्फ कल्पना रह जायेगी।
उन्होंने कहा यूपीए सरकार के शासन में देश में हुए भ्रष्टाचार व महंगाई सहित अन्य जनविरोधी फैसलों में समाजवादी पार्टी भी बराबर की भागीदार है। जनता कांग्रेस के साथ उसके सहयोगियों सपा, बसपा को भी लोकसभा चुनाव में नकारने का मन बना चुकी है।

उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख की राजनीति ही धर्म जाति और मजहब पर आधारित है। तभी तो अखिलेश सरकार की हर एक योजना मुस्लिम वर्ग को ध्यान में रखकर बनाई जाती है। अखिलेश सरकार की हमारी बेटी उसका कल योजना का लाभ सिर्फ अल्पसंख्यकों की बेटियों के लिए बहुसंख्यक वर्ग की गरीब बेटियां योजना से वंचित क्यों रखी गई। राज्य की जेलों में बंद विभिन्न आतंकी घटनाओं के आरोपियों को रिहा करने की बात सिर्फ इसलिए की जाती है ताकि वर्ग विशेष के मतदाताओं को खुश किया जा सके।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You