बिग बॉस 7 के पहले फाइनलिस्ट संग्राम सिंह

  • बिग बॉस 7 के पहले फाइनलिस्ट संग्राम सिंह
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-2:21 PM

मुंबई: बिग बॉस 7 के घर में इस हफ्ते एक टास्क के दौरान प्रतिभागी पहलवान संग्राम सिंह बिग बॉस 7 के फाइनल में पहुंच गए है। बिग बास ने घर में एक ब्रीफकेस भेजा और घर के सदस्यों को किसी एक प्रति भागी का नाम चुनने को कहा जोकि इस ब्रीफकेस का हकदार होगा। इस टास्क के लिए बिग बॉस ने सभी को वोट करने के लिए बोला। जिससे सभी घरवाले बहुत दुविधा में पड़ गए। घर में बिग बॉस के इस आदेश के बाद किसी  को समझ नहीं आ रहा था कि वह किसका नाम लें।

तनिषा, गौहर और ऐंडी ने पहले से ही अपना नाम न लेने से मना कर दिया लेकिन संग्राम और एजाज ने अपना नाम लेने से मना नहीं किया और बाद में संग्राम और एजाज ने अपना नाम देने को घरवालों से कहा इस पर घरवालों ने दोनों से अपना नाम देने की वजह पूछी जिसके बाद सभी घरवालों की सहमति से संग्राम सिंह का नाम घर में भेजे ब्रीफकेस के हकदार के लिए दिया गया।

इसके बाद बिग बॉस ने संग्राम को ब्रीफकेस खोलने के लिए कहा और ब्रीफकेस के अंदर आदेश को पढऩे के लिए कहा। ब्रीफकेस के अंदर फस्र्ट फाइनलिस्ट का कार्ड देख संग्राम सिंह ने सभी घरवालों से अपनी खुशी जाहिर की और उन्हें बिग बॉस 7 का पहला फाइनलिस्ट घर में घोषित किया गया।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You