नहीं चलेगी यूपी में अरविंद केजरीवाल की झाडू : सपा

  • नहीं चलेगी यूपी में अरविंद केजरीवाल की झाडू : सपा
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-2:45 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की (झाडू) नहीं चलेगी क्योंकि यह राज्य बाहरी व्यक्तियों को स्वीकार नहीं करता। सपा के वरिष्ठ नेता और लोक निर्माण विभाग के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज यहां कहा कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली में काफी फर्क है। इस राज्य में केजरीवाल की दाल नहीं गलने वाली है। यहां तो सिर्फ सपा को ही जनता तरजीह देती है।

कांग्रेस या किसी दल का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा पीडितों को लेकर जो लोग राजनीति कर रहे हैं उन्हें जनता जवाब देगी। उनकी सरकार ने राहत शिविरों में व्यापक इंतजाम कर रखा है। पीडितों को सात-सात लाख रुपए की मदद पहुंचाई गई है। अधिकारी राहत शिविरों का नित्य दौरा कर रहे हैं। यादव ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर राजनीति नहीं की जानी चाहिए। पीडितों के घावों पर मलहम लगाने के बजाए लोग वहां जाकर नमक छिडकने का काम रहे हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर उत्तर प्रदेश देश में 29वें स्थान पर है जो लोग मुजफ्फरनगर के दंगों पर राजनीति कर रहे हैं उन्हें इस राज्य को विकसित करने में मदद देनी चाहिए। इससे पहले उन्होंने एक हजार करोड रुपए की लागत से बनने वाले एक सौ सात पुलों का शिलान्यास अथवा उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि भारत-नेपाल सीमा पर 600 किमी. लम्बी सडक बनाई जा रही है जिस पर करीब 274 करोड रुपए खर्च होने का अनुमान है। इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन समेत कई मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You