Big Boss 7: आखिर तनिषा क्यों नहीं लेती स्टैंड?

  • Big Boss 7: आखिर तनिषा क्यों नहीं लेती स्टैंड?
You Are HereNational
Tuesday, December 24, 2013-4:33 PM

मुंबई: ‘बिग बॉस’ के घर का सफर खत्म होने को हैं, लेकिन अभी तक घर में झगड़ो का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। ‘बिग बॉस’ के घर में सदस्यों में किसी न किसी बात को लेकर हमेशा झगड़ा या कहा सुनी देखने को मिलती है। परंतु इन सब के बीच यह बात भी हमेशा उठी है कि आखिर तनिषा अपना स्टैंड क्यों नहीं लेती? जी हां, अभी कल के एपिसोड में भी एंडी और तनिषा को इस विषय में बात करते देखा गया।

दरअसल, बिग बॉस ने घर में एक ब्रीफकेस भेजा और घर के सदस्यों को किसी एक प्रति भागी का नाम चुनने को कहा जो ब्रीफकेस का हकदार होगा। इस टास्क के लिए बिग बॉस ने सभी को वोट करने के लिए बोला। लेकिन जब तनिषा की वोटिंग की बात आई तो उन्होंने वोट करने से इंकार कर दिया। इस पर एंडी ने तनिषा से स्टैंड लेने को कहा। बस फिर क्या था, एंडी की बात सुनकर तनिषा भड़क गई और कहने लगी, मैंने तो कभी स्टैंड लिया ही नहीं हैं, मुझे तो स्टैंड वर्ड से नफरत सी हो गई हैं।

हालांकि इसके बाद संग्राम ने वह ब्रीफकेस ले लिया और वह बिग बॉस 7 के फाइनल में पहुंचने वाले पहले प्रतिभागी बन गए। अब बिग बॉस को खत्म होने में केवल 6 दिन ही बाकी है और दर्शकों की नजर विजेता पर टिकी हुई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You