आप को समर्थन के मुद्दे पर कांग्रेस दोफाड़, 3 विधायकों का इनकार

  • आप को समर्थन के मुद्दे पर कांग्रेस दोफाड़, 3 विधायकों का इनकार
You Are HereNational
Wednesday, December 25, 2013-4:38 AM

नई दिल्लीः दिल्‍ली में सरकार बनाने जा रही आम आदमी पार्टी (आप) को कांग्रेस की ओर से दिए गए समर्थन पर अब सवालिया निशान लगता दिख रहा है। खबरों के मुताबिक कांग्रेस की तरफ से आप को समर्थन देने वाले आठ विधायकों में से 3 विधायकों ने आप को समर्थन देने से इनकार कर दिया है जबकि पांच विधायक समर्थन देने को तैयार हैं।

मिली जानकारी के अनुसार विधायक अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ और जय किशन ने आप को समर्थन देने से इनकार कर दिया है। दिल्ली में आप की सरकार बनने से पहले ही यहां के राजनितिक गलियारों में उथल-पुथल मचनी शुरू हो गई है। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्‍ता जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि आप को समर्थन देने से कांग्रेस का एक बड़ा त‍बका खुश नहीं है।

इससे पहले अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी (आप) के प्रस्तावित मंत्रिमंडल के गठन को लेकर बवाल मच गया। लक्ष्मी नगर के विधायक विनोद कुमार बिन्नी का संभावित मंत्रियों की सूची में नाम न होने पर वह नाराज हो गए और ‘आप’ की बैठक से उठकर बाहर चले गए। बिन्नी तो ‘आप’ नेतृत्व से इस कदर नाराज दिखाई दे रहे थे कि उन्होंने बुधवार सुबह प्रैस कांफ्रैंस को संबोधित कर एक बड़ा खुलासा करेंगे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You