कड़ाके की ठंड में अर्धनग्न होकर निकले बिजली कर्मी

  • कड़ाके की ठंड में अर्धनग्न होकर निकले बिजली कर्मी
You Are HereNational
Wednesday, December 25, 2013-9:55 AM

जम्मू: अपने हक्क हकूक को लेकर कड़ाके की ठंड़ में अर्धनग्न होकर बिजली विभाग के कर्मचारी सड़कों पर उतर आए और नारे लगाने शुरू कर दिए। इस मौके पर प्रदर्शनकारीयों मार्च निकाने को प्रयास किया मगर पहले से ही तैनात भारी संख्या में पुलिस बल ने उन्हें रोक लिया। पीडीडी के नीड बेसड व कैजूयल लेबरर्स ने मुख्य अभियंता ई.एम. एण्ड आर.ई. विंग जम्मू के कार्यलय के बाहर गत कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे है।

पीडीडी नीड बेसड व कैजूयल लेबरर्स ने आरोप लगाया कि सरकार व विभाग हमारी मांगों को एक साजिश के तहत लटका रही है। प्रदर्शनकारीयों ने आरोप लगाया कि 150 से अधिक कैजूयल लेबरर्स करंट लगने के कारण से विकलांग हो चुके है, और साल 2012 के दौरान 75 कर्मी करंट लगने से मर गए थे।  विभिन्न वक्ताओं अपने सम्बोधन में कहा कि सरकार द्वारा जारी आदेश न. 265 पीडीडी, तीथि 5/9/2012 के तहत तमाम लिस्टें स्थानीय समाचार पत्रों में जल्द से जल्द प्रकाशित करें।

कैजूयल लेबरर्स ने कहा कि इस सम्बंध में सम्बंधित एईई व कार्यकारी अभियंताओं को जांच के लिए दी गई थीं।  जोकि अब तक विभाग के अधिकारीयों के पास ठंडे बस्ते में डाल के रखी हुई हैं।  उन्होंने चेतावनी दी है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती तब तक हमारी आदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि विभाग ने मंजूरी मिल जाने के बाद भी अब तक जारी नहीं किए गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You