‘आप’ के नेता मंत्री बने नहीं की शुरू हो गया तेवर

  • ‘आप’ के नेता मंत्री बने नहीं की शुरू हो गया तेवर
You Are HereNational
Wednesday, December 25, 2013-4:44 PM

नई दिल्ली (सज्जन चौधरी): आम आदमी पार्टी के नेता अभी मंत्री बने भी नही की अभी से तेवर अख्तियार करने लगे हैं। सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर लोगो की बधाई को आप के नेता हाथ जोड़कर स्वीकार करने की बजाय उन्हें रूखे-सूखे जवाब दे रहे हैं।

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग के मंत्री राजकुमार चौहान को हराकर लाईमलाईट में आई राखी बिड़ला की फेसबुक पर उनके समर्थकों ने उन्हें मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी। बधाई के साथ-साथ समर्थकों ने उन्हें इलाके में विकास कार्य कराने और जनता से मिलते रहने की सलाह दी।

राखी बिड़ला ने उनकी सलाह को स्वीकार तो दिया, साथ ही उन्हें तेवर दिखाते हुए बोला कि विकास कार्यों के लिए हमारी अपनी रणनीति है, जिसके तहत हम स्वयं काम करेंगे। राखी बिड़ला के इन तेवरों से उनका ये बेचारा समर्थक अपना सा मुंह लेकर बैठ गया है।

गौरतलब है आम आदमी पार्टी के आंदोलनों से लेकर सरकार बनने और जीतने तक सोशल मीडिया का बड़ा अहम रोल रहा है। लेकिन अब यही सोशल मीडिया आम आदमी पार्टी के लिए चुनौती बन गया है। फेसबुक और ट्विटर के जरीए आम जनता से जुड़ तो गए, अब वही जनता उन्हें राय और मशविरे दे रही है तो आम आदमी के नेताओं को भारी पड़ रहा है।

बहरहाल, देखने वाल बात यह होगी कि क्या मंत्री बनने के बाद आप के नेता भी कांग्रेस-भाजपा की तरह व्यवहार करेंगे या सच में एक आम आदमी के लिए आम आदमी के जैसा व्यवहार करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You