राजधानी में नए सीएम के लिए तैयार हो रहा मैदान

  • राजधानी में नए सीएम के लिए तैयार हो रहा मैदान
You Are HereNational
Wednesday, December 25, 2013-5:34 PM

नई दिल्ली (ताहिर सिद्दीकी): देश के बड़े आंदोलनों का गवाह रहा ऐतिहासिक रामलीला मैदान वीरवार को अपने तरह की अनूठी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का गवाह बनने जा रहा है। इस दिन आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के नए मुख्यमंत्री और उनके 6 सहयोगी कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

इसके लिए मंगलवार से तैयारियां शुरू कर दी गई। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने बदहाल मैदान को दुरूस्त करने का काम शुरू कर दिया है। दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारी सारी तैयारियों पर पैनी नजर रखे हुए हैं।

जे.पी. आंदोलन और अन्ना आंदोलन के गवाह रहे रामलीला मैदान की तैयारियों का जायजा लेने के लिए दिल्ली के मुख्य सचिव दीपक मोहन सपोलिया ने मंगलवार की शाम दिल्ली सचिवालय में दिल्ली सरकार तथा उत्तरी दिल्ली नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों की मीटिंग बुलाई।

उन्होंने अब तक की तैयारियों की समीक्षा की तथा जल्द से जल्द अधूरे काम को पूरा करने के निर्देश दिए। हालांकि इससे पहले ही निगम अधिकारियों के पास रामलीला मैदान को दुरूस्त करने का फरमान आ चुका था। इसी के बाद निगम अधिकारियों और कर्मचारियों की फौज सुबह से ही मैदान को दुरूस्त करने में जुट गई। मंच का नए सिरे से रंग-रोगन किया जा रहा है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You