मान गए बिन्नी, पूर्वी दिल्ली से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

  • मान गए बिन्नी, पूर्वी दिल्ली से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
You Are HereNational
Wednesday, December 25, 2013-10:25 PM

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार में मंत्रीपद न मिलने से नाराज हुए आप नेता और लक्ष्मी नगर से विधायक विनोद कुमार बिन्नी मान गए हैं। सूत्रों के मुताबिक विनोद कुमार बिन्नी अब पूर्वी दिल्ली से लोकसभा का चुनाव लडऩे के आश्वासन के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है।

वहीं नाराजगी के मसले पर विनोद कुमार बिन्नी ने मीडिया को सफाई दी की उन्हें किसी भी प्रकार की नाराजगी नहीं है। बिन्नी ने कहा कि मुझे मंत्रिपद नहीं चाहिए,पार्टी जो भी काम सौंपेगी मुझे मंजूर है। बिन्नी ने कहा कि मैंने किसी भी तरह के खुलासे की बात नहीं कही थी। अगर जरूरत पड़ी तो मैं अरविंद केजरीवाल से फिर मुलाकात करूंगा।

सूत्रों के अनुसार मंगलवार को बिन्नी की बगावत की खबर के बाद आप नेता संजय सिंह, कुमार विश्वास ने देर रात बिन्नी के वंसुधरा घर पर मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार तीनों नेताओं के बीच करीब 3 घंटे तक बातचीत हुई, जिसमें बिन्नी को लोकसभा चुनाव लड़ाने का आश्वासन दिया गया। वहीं बिन्नी अभी फिलहाल मुख्यमंत्री के संसदीय सचिव बनाए जा सकते हंै।

दरअसल बिन्नी की बगावत का विवाद  तब हुआ जब केजरीवाल ने मंत्रियों के नाम फाइनल किए। सूत्रों के मुताबिक बिन्नी अपना नाम लिस्ट में न पाकर नाराज हो गए। फिर बिन्नी केजरीवाल के घर से बाहर निकलते नजर आए। बिन्नी के पीछे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव को जाते देखा गया।

कुमार विश्वास और संजय सिंह ने सारे विवाद का ठीकरा मीडिया के सिर फोड़ते हुए कहा कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है, सब अफवाह है। मीडिया ने गलतफहमी फैलाई है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You