'आप' को आंख मूंद कर समर्थन नहीं देना चाहिए: जयराम रमेश

  • 'आप' को आंख मूंद कर समर्थन नहीं देना चाहिए: जयराम रमेश
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-11:19 AM

नई दिल्ली: केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री और राज्य समन्वय समिति के अध्यक्ष जयराम रमेश ने आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि आंख मूंद कर समर्थन नहीं देना चाहिए, समर्थन से पहले कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाना चाहिए। इससे पहले मंगलवार को पार्टी महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा था एक मत ऐसा भी है कि शायद ‘आप’ को इस तरह समर्थन देने का फैसला सही नहीं है। कुछ लोगों का ऐसा मानना है।

हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने मंगलवार को अहमदाबाद में कहा, किसी संगठन में मतभेद होते हैं पर अभी आम आदमी पार्टी को हमारा समर्थन है, बाद में क्या होता है हम देखेंगे। कांग्रेस के 15 साल के शासन का अंत करते हुए आम आदमी पार्टी को अप्रत्याशित जीत दिलाने वाले अरविंद केजरीवाल शनिवार (28 दिसंबर) को ऐतिहासिक रामलीला मैदान में दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। यह रामलीला मैदान अन्ना हजारे के भ्रष्टाचार-विरोधी आंदोलन का आयोजन स्थल रहा है।

पार्टी ने बुधवार को इसकी घोषणा की। आप के नेता कुमार विश्वास ने पत्रकारों को बताया कि हमने उपराज्यपाल से अनुरोध किया कि हम शनिवार, 28 दिसंबर को शपथ ग्रहण करना चाहते हैं, और उन्होंने हमें अपनी स्वीकृति दे दी। कुमार विश्वास ने आगे बताया कि शपथ ग्रहण समारोह शनिवार दोपहर 12.00 बजे आयोजित होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You