उमा भारती ने की आम आदमी पार्टी की जमकर तारीफ

  • उमा भारती ने की आम आदमी पार्टी की जमकर तारीफ
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-12:06 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने आम आदमी पार्टी की जमकर तारीफ की उमा ने कहा कि उनकी दिली इच्छा है कि दिल्ली में ‘आप’ की ही सरकार बने और वह जनता से किए वादों को पूरी तरह से निभाए। आप के वायदे जनकल्याणकारी हैं।

वहीं उमा ने पत्रकारों से कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा बेहतर प्रदर्शन कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनाएगी।  कार्यकर्ताओं को समर्पित भाव से चुनावी समर में जुट जाना चाहिए। लोकसभा टिकटों के बंटवारे के बारे में उन्होंने कन्नी काटते हुए कहा कि यह हाईकमान का निर्णय है। पार्टी कार्यकर्ता यह न महसूस करें कि टिकट किसे मिल रहा है। उन्हें कमल के फूल पर ध्यान आकर्षित करना है।

उन्होंने कहा कि गाय और स्त्री आज के दौर में दुखी हैं। गायों का वध किया जा रहा है और स्त्री हर जगह असुरक्षित है। इससे पूर्व नगराध्यक्ष ऋषभ जैन के नेतृत्व में भाजपाइयों ने उमा भारती का स्वागत किया। अरविंद केजरीवाल की तारीफ पर जब मीडियाकर्मियों ने पूछ लिया कि क्या आप तो ‘आप’ पार्टी में नहीं जा रहीं हैं तो उमा बिगड़ गईं। कहा कि आप मुझसे कैसे सवाल कर रहे हैं? ऐसे पूछा जाता है क्या? केजरीवाल के जेड सुरक्षा और लाल बत्ती बयानबाजी पर उन्होंने कहा यह खुफिया विभाग का काम है। केजरीवाल को लगता होगा कि उनको किसी से कोई खतरा नहीं है।



 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You