हारी हुई, थकी हुई कांग्रेस नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही है: रविशंकर प्रसाद

  • हारी हुई, थकी हुई कांग्रेस नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही है: रविशंकर प्रसाद
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-2:46 PM

नई दिल्ली: गुजरात लड़की जासूसी मामले में बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की मुश्किल बढ़ती ही जा रही है। कैबिनेट ने फैसला किया है कि गुजरात जासूसी कांड की जांच होगी। वहीं कैबिनेट के फैसले के बाद राजनीतिक सियासी हमले तेज हो गए है।

बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि चाहे कोई भी जांच करा ले कोई, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

बीजेपी नेता निर्मला सीतारमन ने कहा कि कांग्रेस मोदी को निशाना बना रही है। कांग्रेस हार से हताश हो गई है।  कांग्रेस के इस फैसले पर हमें आश्चर्य नहीं  है। बदले की भावना से फैसला हुआ है। कांग्रेस की मानसिकता इमरजेंसी वाली है।

बीजेपी नेता अरुण जेटली ने कहा कि जासूसी कांड में कैबिनेट का जांच आयोग गठन का फैसला संघीय ढांचे का उल्लंघन है। इसे हम कोर्ट में चुनौती देंगे।

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हारी हुई, थकी हुई कांग्रेस नरेंद्र मोदी पर हमला कर रही है। देश की जनता इसका जबरदस्त जवाब देने वाली है मोदी और बीजेपी को जीत देकर।

गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने कहा कि 2009 में किस तरह से अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने प्रशासन का गलत इस्तेमाल किया है इस जांच ये साफ हो जाएगा।

वहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि जांच आयोग के गठन के लिए केंद्र सरकार को बधाई. यह पहले हो जाना चाहिए था। जासूसी कांड में इंडियन टेलीग्राफ एक्ट का उल्लंघन हुआ है। इसके लिए कोई तो जिम्मेदार होगा। उम्मीद है कि पैनल जल्द ही इस पर रिपोर्ट देगी।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You