राजनाथ सिंह के निवास पर कई संगठनों ने किया प्रदर्शन

  • राजनाथ सिंह के निवास पर कई संगठनों ने किया प्रदर्शन
You Are HereNational
Thursday, December 26, 2013-11:23 PM

नई दिल्ली : गुजरात में नरेन्द्र मोदी के दो कथित भ्रष्ट मंत्रियों बाबू बोखिरिया व पुरुशोत्तम सोलंकी को लेकर दिल्ली कांग्रेस के प्रमुख संगठनों युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, एन.एस.यू.आई. व सेवादल ने संयुक्त रूप से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह के निवास स्थान प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शनकारी दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पुराने कार्यालय 2, तालकटोरा रोड पर एकत्रित हुए और महादेव रोड होते हुए राजनाथ सिंह के निवास की ओर बढ़े।  प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व दिल्ली युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित मलिक, महिला कांग्रेस अध्यक्ष ओनिका मेहरोत्रा, सेवादल अध्यक्ष दिनेश्वर त्यागी व एन.एस.यू.आई. अध्यक्ष अंकित डेडा कर रहे थे।

प्रदर्शनकारियों ने हाथों में प्ले कार्ड पकड़े हुए थे और नारे लगा रहे थे- गुजरात के भ्रष्ट मंत्रियों को बर्खास्त करो- बर्खास्त करो, नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और भाजपा की क्या पहचान, भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार।

इससे पहले प्रदर्शनकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रमुख संगठनों के अध्यक्षों ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्रिमंडल में बाबू बोखिरिया जल संसाधन मंत्री है जो मोदी के करीबी सहयोगी है और वह 54 करोड़ के घोटाले में फंसे हुए हैं। एक अन्य मंत्री प्रशोत्तम सोलंकी जो 1993 के मुम्बई दंगों में भी दोषी पाए गए और अब 400 करोड़ रुपए के फि शिंग घोटाले में फंसे हुए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You