येदयुरप्पा की वापसी की गेंद राजनाथ सिंह के पाले में

  • येदयुरप्पा की वापसी की गेंद राजनाथ सिंह के पाले में
You Are HereNational
Friday, December 27, 2013-8:37 AM

बेंगलूर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पार्टी से विद्रोह कर एक अलग पार्टी कर्नाटक जनता पक्ष (केजीपी) बनाने वाले बी.एस येदयुरप्पा की घर वापसी का फैसला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह करेंगे। जोशी ने यहां एक प्रेस कांफ्रैंस में कहा कि येदयुरप्पा की वापसी की गेंद अब राष्ट्रीय अध्यक्ष के पाले में है। प्रदेश इकाई ने केंद्रीय नेतृत्व को अपने मंतव्य से अवगत करा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी विरोधी मतों को बिखरने से रोकने के लिए हमें एक होना चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि सिंह ने आश्वस्त किया है कि इस मामले में पार्टी के शीर्ष नेताओं से विचार-विमर्श करने के बाद वह बताएंगे कि हमें क्या और कैसे करना है। हम उनके दिशा-निर्देश की प्रतीक्षा में हैं। येदयुरप्पा की पार्टी में वापसी को लेकर राष्ट्रीय नेताओं की सहमति के बारे में पूछे जाने पर मौके पर मौजूद प्रदेश के वरिष्ठ नेता सुरेश कुमार ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सही समय पर हरी झंडी देंगे।

 

इससे पहले भाजपा के प्रदेश महासचिव सी टी रवि ने एक बयान में कहा है कि पार्टी का अगले संसदीय चुनाव में राज्य की 28 लोकसभा सीटों में से 20 सीटों पर जीत का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रधानमंत्री पद के दावेदार नरेंद्र मोदी आगामी जनवरी और फरवरी माह में राज्य के विभिन्न स्थानों का दौरा करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You