Subscribe Now!

अमर सिंह ने साधा अमिताभ पर निशाना, 'जरूरी नहीं अच्‍छा एक्‍टर, अच्‍छा इंसान भी हो'

  • अमर सिंह ने साधा अमिताभ पर निशाना, 'जरूरी नहीं अच्‍छा एक्‍टर, अच्‍छा इंसान भी हो'
You Are HereNational
Friday, December 27, 2013-9:44 AM

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे और अभिनेता अमिताभ बच्चन के बीच हाल में हुए सुलह को ‘मैंच फिक्सिंग’ करार दिया जा रहा है। अमिताभ बच्‍चन के गहरे दोस्त रहे अमर सिंह भी राज ठाकरे और बिग बी के बीच हुई सुलह को पचा नहीं पा रहे हैं इसी लिए सिंह ने अमिताभ पर निशाना साधते हुए कहा कि जरूरी नहीं कि 'अच्‍छा एक्‍टर, अच्‍छा इंसान भी हो। अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ के साथ कोई रह नहीं पाता।

 

लंदन में एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ तो उनकी दो दशकों से चली आ रही दोस्ती भूल गए। अमर सिंह ने कहा कि उनकी दोस्ती बिग बी के कारण आगे नहीं चल पाई। अमर सिंह ने कहा कि कभी खुद अमिताभ ने स्‍वीकार किया था कि अगर अमर सिंह नहीं होते तो 'सदी का महानायक' मुंबई की सड़कों पर टैक्सियां चला रहा होता। अमर सिंह ने कहा कि मेरी तो दूर की बात है  अमिताभ अपने परिवार की नेहरु परिवार से चार दशक पुरानी दोस्‍ती भी भुला बैठे।

 

अमर सिंह ने अमिताभ पर तंज कसते हुए कहा कि अमिताभ ने एक वक्‍त बाल ठाकरे के प्रति सम्‍मान जताते हुए कहा था कि वे मेरे पिता समान हैं। उन्‍होंने कहा कि जब बाल ठाकरे नहीं रहे तो अमिताभ राज ठाकरे के साथ हो गए। अंत में अमर सिंह ने अमिताभ ने निष्‍ठा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अमिताभ कभी नरेंद्र मोदी के साथ हो जाते हैं तो कभी मुलायम के साथ। पता नहीं अमिताभ कब किसके साथ हो जाएं। गौरतलब है कि राज ठाकरे अमिताभ बच्चन के बीच हाल में हुए सुलह को लेकर हर तरफ से सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं अमर सिंह ने अमिताभ का उनके बुरे दौर में काफी साथ दिया था लेकिन अब दोनों के बीच काफी दूरियां आ गई हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You