केजरीवाल की ताजपोशी देखने बाहरी राज्यों से भी आ रही है पब्लिक

  • केजरीवाल की ताजपोशी देखने बाहरी राज्यों से भी  आ रही है पब्लिक
You Are HereNcr
Friday, December 27, 2013-1:35 PM

नई दिल्ली (ताहिर सिद्दीकी): अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी की गवाह उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश व बिहार समेत अन्य राज्यों की पब्लिक भी बनेगी। आम आदमी की बात करने वाले केजरीवाल का जादू फिलहाल पब्लिक के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस जादू का ही असर है कि अब तक हजारों की संख्या में पब्लिक राजधानी पहुंच चुकी है।

केजरीवाल की परीकथा सरीखी सफलता से उत्साहित उनके एक समर्थक ने दावा किया कि अब तक बाहरी राज्यों से हजारों लोग आ चुके हैं और शनिवार तक यह संख्या लाखों में पहुंच जाएगी। दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान भी आप प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए बाहरी राज्यों से आप समर्थक आए थे। इन लोगों ने आप प्रत्याशियों को जिताने के लिए दिन-रात एक कर दी थी। उन्हें अन्ना का अक्स केजरीवाल में दिखाई दे रहा है।

बड़ी उम्मीदों के साथ वे आप को देश से भ्रष्टाचार मिटाने तथा सुशासन लाने वाली पार्टी के तौर पर देखने लगे हैं। बाहरी राज्यों से आए आप के नेताओं ने बताया कि करीब 70 हजार लोग आ चुके हैं और आने का सिलसिला शनिवार सुबह तक चलता रहेगा। उनका दावा है कि मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल समेत अन्य राज्यों से करीब 3 लाख पब्लिक आ रही है। बाहरी राज्यों से आने वाली आप समर्थक पब्लिक के ठहरने का इंतजाम आप के कार्यकर्ता कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You