निकल रही है कांग्रेस-भाजपा की भड़ास

  • निकल रही है कांग्रेस-भाजपा की भड़ास
You Are HereNcr
Friday, December 27, 2013-1:55 PM

नई दिल्ली (सज्जन चौधरी): दिल्ली चुनावों के नतीजों की हार कांग्रेस-भाजपा को पचाए नहीं पच रही है। सीधे-सीधे आरोप लगाने की बात हो या सोशल मीडिया पर बयानबाजी हो, आम आदमी पार्टी के खिलाफ दोनों पार्टियों की बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है। दिल्ली ही नहीं दूसरे राज्यों के नेता भी आम आदमी पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। सिर्फ आम आदमी पार्टी ही नहीं भाजपा नेता कांग्रेस-आप के गठबंधन पर भी जमकर ट्वीट और फेसबुक पर अपलोड कर रहे हैं।

फेसबुक पर भाजपा की ओर से जबर्दस्त अपडेट किए जा रहे हैं, इनमें आम आदमी पार्टी की तुलना सांप उस सांप से की है, जो उसी को डसता है जो उसे दूध पिलाता है। भाजपा कार्यकर्ताओं  की ओर से लगातार आप और कांग्रेस के गठबंधन पर भी कड़े ट्वीट कर रहे हैं। भाजपाइयों का कहना है कि उन्हें पहले से पता था कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एक दूसरे के पूरक हैं। कई भाजपाई नेता तो यहां तक ट्वीट कर रहे हैं, कि अगर आप के नेता और सांप एक साथ मिलें तो, सांप से दोस्ती कर लेना लेकिन आप नेता से नहीं। वहीं, कांग्रेस में आप को दिए समर्थन को लेकर रोजाना सड़कों पर प्रदर्शन हो ही रहे हैं।

अब सोशल मीडिया पर भी कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने नेताओं को कोस रहे हैं। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का कहना है कि आम आदमी पार्टी से हाथ मिलाना कांग्रेस की सबसे बड़ी गलती है। हालांकि कई कार्यकर्ताओं कांग्रेसी नेताओं को सतर्क रहने की सलाह भी दे रहे हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सबसे पहले पुराने घोटालों की जांच करने की बात कही है। हालांकि, इस पूरे प्रकरण में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बेहद निश्चिंत नजर आ रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You