Bigg Boss 7 में संग्राम की जीत चाहती है पायल

  • Bigg Boss 7 में संग्राम की जीत चाहती है पायल
You Are HereNational
Friday, December 27, 2013-2:32 PM

मुंबई: ‘बिग बॉस साथ 7’ के अंतिम प्रतियोगियों में से एक पहलवान संग्राम सिंह की प्रेमिका अभिनेत्री पायल रोहतगी कहती हैं कि वह चाहती हैं कि इस रियलिटी शो में संग्राम को ज्यादा से ज्यादा वोट मिले और वह जीतें। पायल नए साल पर संग्राम के साथ झगड़ों को नजरअंदाज करने का संकल्प भी ले रही हैं।

 

नए साल की संध्या पर होने वाली प्रस्तुति के अभ्यास के दौरान पायल ने कहा, ‘‘मैं चाहती हूं कि हर कोई संग्राम के लिए वोट करे और जाहिर है कि मैं अपने प्रेमी की मदद करूंगी। कृपया उनके लिए वोट करिए।’’ शो का फिनाले शनिवार को कलर्स पर प्रसारित होगा। विजेता की ट्राफी के लिए संग्राम, गौहर खान, तनिशा मुखर्जी और एजाज खान के साथ प्रतिस्पर्धा में हैं। जीत मिले या न मिले, लेकिन शो से बाहर आने पर संग्राम खुश ही होंगे क्योंकि 2014 के लिए पायल का संकल्प पूरी तरह से संग्राम के पक्ष में है।

 

पायल ने कहा, ‘‘मेरा नए साल का संकल्प है कि मैं संग्राम के साथ कभी झगड़ा नहीं करूंगी। मैं हमेशा उनके साथ झगड़ती हूं। लेकिन साढ़े तीन महीने उनके दूर रहने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं उनके बिना नहीं रह सकती। इसलिए बेहतर है कि मैं उनसे झगड़ा न करूं।’’ पायल और संग्राम की मुलाकात 2011 में रियलिटी शो ‘सर्वाइवर इंडिया’ में हुई थी। पायल पिछले तीन महीनों से संग्राम के ‘बिग बॉस’ शो पर ध्यान केंद्रित कर रही थीं, लेकिन अब वह अपने खुद के करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

 

पायल ने कहा, ‘‘पिछले तीन महीनों से मै ‘बिग बॉस’ में संग्राम जी पर ध्यान दे रही थी। जब वह इसके लिए जा रहे थे तो मैं उनसे ज्यादा डरी हुई थी।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि अब मुझे अपने करियर पर भी ध्यान देना शुरू कर देना चाहिए।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You