अटल जन्म दिन विवाद: भाजपा और पुलिस आमने सामने

  • अटल जन्म दिन विवाद: भाजपा और पुलिस आमने सामने
You Are HereNational
Friday, December 27, 2013-3:46 PM

कानपुर: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हुई झड़प के बाद दोनो पक्ष आमने सामने आ गये हैं, जहां एक ओर पुलिस प्रशासन ने करीब एक दर्जन कार्यकर्ताओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी है वहीं भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन की रूप रेखा बना रहे है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक 25 दिसंबर को एसएसपी के अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत जब अतिक्र्रमण हटाया जा रहा था तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके काम में बाधा पहुंचाई और पुलिसकर्मियों के साथ दुव्र्यवहार किया, जिसके बाद भाजपा नेताओं विकास जायसवाल, रमापति झुनझुनवाला, जीसी वर्मा, सीमा तिवारी लक्ष्मी पांडेय के खिलाफ नामजद तथा आठ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 504, 353, 332 और 7 क्रिमिनल ला एक्ट के तहत कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि 25 दिसंबर को भाजपा कार्यकर्ता नवीन मार्केट स्थित अपने कार्यालय में अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म दिवस समारोह मना रहे थे । इन सब की गाडिय़ां कार्यालय के सामने सड़क पर खड़ी थी । भाजपा नेताओं का आरोप है कि उसी दौरान शहर के एसएसपी यशस्वी यादव पुलिस बल के साथ उधर से निकले और उन्होंने वहां खड़ी गाडिय़ों की चाबियां निकाल लीं और जो कार्यकर्ता खड़े थे उनसे बदसुलूकी और हाथापाई की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You