केजरीवाल के मेट्रो सफर के मद्देनजर कौशांबी स्टेशन पर सुरक्षा कड़ी की गई

  • केजरीवाल के मेट्रो सफर के मद्देनजर कौशांबी स्टेशन पर सुरक्षा कड़ी की गई
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-10:31 AM

गाजियाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए मेट्रो के जरिए राजधानी के रामलीला मैदान जाने के आप नेता अरविन्द केजरीवाल के फैसले के मद्देनजर कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर आज सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। केजरीवाल, मनीष सिसौदिया तथा अन्य आप समर्थकों के साथ कौशांबी मेट्रो स्टेशन से पूर्वाह्न करीब 11 बजे मेट्रो ट्रेन में सवार होंगे । स्टेशन पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अतिरिक्त कर्मी तैनात किए गए हैं ।

इसके अतिरिक्त, उत्तर प्रदेश पुलिस के कर्मी कौशांबी मेट्रो स्टेशन के आसपास तैनात किए गए हैं। सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘सुरक्षा कड़ी कर दी गई है । केजरीवाल के स्टेशन पहुंचने के मद्देनजर हम अत्यंत सतर्कता बरत रहे हैं ।’’ सीआईएसएफ के अधिकारी उच्चस्तरीय बैठकों में स्टेशन पर सुरक्षा प्रबंधों की लगातार समीक्षा कर रहे हैं ।

अधिकारी ने कहा कि सीआईएसएफ के कुछ कर्मी केजरीवाल की सुरक्षा के मद्देनजर उसी डिब्बे में यात्रा करेंगे जिसमें दिल्ली के नए मुख्यमंत्री होंगे । केजरीवाल राजीव चौक उतरेंगे और फिर वहां से बाराखंभा जाने वाली मेट्रो पकड़ेंगे । कौशांबी मेट्रो स्टेशन पर केजरीवाल को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो चुके हैं ।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You