‘आप’ ने लोकसभा चुनाव लडऩे के इच्छूक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे

  • ‘आप’ ने लोकसभा चुनाव लडऩे के इच्छूक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-5:13 PM

जालंधर(पुनीत):
जालंधर(पुनीत): आम आदमी द्वारा चुनाव लड़कर दिल्ली विधानसभा में पहुंचने पर देश में नए किस्म की राजनीति शुरू हुई जोकि आने वाले समय में बदलाव की राजनीति की तरफ अग्रसर हो सकती है। चुनाव लडऩे के इच्छूक आम आदमी को आसानी से टिकट नहीं पाती थी जिसके चलते वो राजनीति से जाने से महरूम रह जाते थे। चुनाव लडऩे के इच्छूक व्यक्तियों हेतू आम आदमी पार्टी ने रास्ता खोल दिया है। आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनावों हेतू खुले रूप से आवेदन मांगे है। आम आदमी पार्टी ‘आप’ से चुनाव लडऩे के लिए क्या आपने आवेदन किया है?  

आवेदन करने से पहले यह जान लें की फार्म के साथ 10 रुपए का एफिटेवट लगाना होगा जिसमें बताना होगा कि चुनाव जीतने के बाद लाल बत्ती और बंगला नहीं लेने से लेकर जनलोकपाल बिल की सहमति मांगी गई है। यदि कोई इसे नहीं मानता तो उसे उम्मीदवार नहीं चुना जाएगा। इस क्रम में पार्टी की वेबसाइट आमआदमीपार्टी.ओआरजी पर नॉमिनेशन फार्म दिया गया जिसे डाऊनलोड करके भरने उपरांत आम आदमी पार्टी के ए-119, कौशाम्बी, गाजियाबाद-201010 (उत्तर प्रदेश) में पंकज गुप्ता के नाम अपना आवेदन कर सकता है।

आवेदन भेजने वालों के लिए इंटरनैट पर भी सुविधा दी गई जिसके चलते फार्म भरने के बाद उसे स्कैन करके पार्टी के एएपीएलएस2014 ऐटजीमेल.काम पर इ-मेल भी किया जा सकता है। 12 पेजों के इस फार्म में विभिन्न जानकारियों के अलावा एक कॉलम में चुनाव लडऩे के इच्छूक लोकसभा हल्के के 100 मतदाताओं के नाम पते, फोन नंबर, वोटर लिस्ट और हस्ताक्षर भी देने होगें। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You