मुजफ्फरनगर दंगे: शिविरों को हटाकर जख्म ताजा कर रही है सरकार

  • मुजफ्फरनगर दंगे: शिविरों को हटाकर जख्म ताजा कर रही है सरकार
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-3:13 PM

लखनऊ: राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहर ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार शिविरों को हटाकर दंगा पीड़ितों के जख्मों को ताजा करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि दंगा राहत शिविरों को खाली कराने के लिए प्रशासन ने 24 परिवारों के सिर से इस नाजुक समय में आशियाना छीनने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ तो प्रदेश सरकार ने दंगा पीड़ितों को राहत देने में हीलाहवाली की है वहीं दूसरी तरफ अधिकारियों द्वारा दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाजी की जा रही है। चौहान ने गत विधानसभा चुनाव पूर्व सपा द्वारा घोषणा पत्र में किए गए वादों की याद दिलाते हुये कहा कि चुनाव पूर्व सरकार ने जनता से वादा किया था कि ठण्ड से बचने के लिए कम्बल का वितरण किया जायेगा लेकिन उस पर भी सरकार मौन है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शीतलहर से आए दिन मौतें हो रही हैं और सरकार सैफई महोत्सव मनाने में मस्त है वहीं प्रदेश की गरीब जनता भीषण शीतलहर व ठण्ड से पस्त व त्रस्त है।

सरकार के अफसर व मंत्री सैफई महोत्सव मनाने में जुटे हुए हैं। चौहर ने कहा कि रालोद का मानना है कि कम्बल वितरण में कहीं न कहीं भ्रष्टाचार व्याप्त है, जिससे अभी तक सरकार कम्बल वितरण में नाकाम साबित है। रालोद प्रदेश ने सरकार से मांग की है कि अपने घोषणा पत्र में किये वादे को तत्काल पूरा करते हुये कम्बल का वितरण युद्ध स्तर पर शुरू करे जिससे प्रदेश की जनता को भीषण ठण्ड से बचाया जा सके तथा सभी जिलाधिकारियों को निर्देशित कर प्रदेश में गरीब जनता के लिए अलाव व रैन बसेरा की भी व्यवस्था की जाए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You