लंबे वादों को शीघ्र पूरा करना एक चुनौती :हर्षवर्धन

  • लंबे वादों को शीघ्र पूरा करना एक चुनौती :हर्षवर्धन
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-6:03 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता हर्षवर्धन ने शनिवार को कहा है भाजपा एक ईमानदार व गंभीर विपक्ष की भूमिका निभाएगी और इस बात पर नजर रखेगी कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कितनी जल्दी जनता से किए गए वादों को पूरा करते हैं। आम आदमी पार्टी के नेता केजरीवाल के शपथ ग्रहण करने के बाद भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हर्षवर्धन ने उनको बधाई दी।

हर्षवर्धन ने टाइम्स नाउ समाचार चैनल से कहा, ‘‘जनता से किए गए लंबे वादों को शीघ्र पूरा करना एक चुनौती होगी। हम नजर रखेंगे कि वह कितना शीघ्र वादों को पूरा करते हैं।’’ उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली में एक ईमानदार विपक्ष की भूमिका निभाएगी। हर्षवर्धन ने दावा किया कि प्रचार अभियान के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि विभिन्न समस्याओं का हल निकालने का जादू वह जानते हैं।

हर्षवर्धन ने कहा, ‘‘मुझे उम्मीद है कि जादू कायम रहेगा। वह अब क्यों कह रहे हैं कि जादू नहीं है?’’ हर्षवर्धन ने कहा कि पार्टी लोकसभा चुनावों में सफलता के लिए काम करेगी और नरेंद्र मोदी को 2014 में प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि यदि गुरुवार को सीएनजी कीमतों में हुई वृद्धि को आप की सरकार वापस नहीं लेती है तो भाजपा इसका विरोध करेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You