अन्ना हजारे ने दी केजरीवाल को बधाई

  • अन्ना हजारे ने दी केजरीवाल को बधाई
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-6:11 PM

नई दिल्ली : भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम छेडऩे वाले सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कभी उनके शिष्य रहे अरविंद केजरीवाल को आज दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री बनने पर इस संदेश के साथ बधाई दी और कहा कि राजनीति का अंतिम लक्ष्य देश की सेवा करना है।

हजारे ने कहा कि वह खराब स्वास्थ्य के कारण शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो सके। उन्होंने केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों को दिल्ली का प्रभार संभालने पर बधाई देते हुए उन्हें पत्र भी भेजा।

उन्होंने महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि में संवाददाताओं से कहा कि हमने कई साल तक एक साथ काम किया, मैं आज आपको मुख्यमंत्री की शपथ लेने पर बधाई देता हूं। मैं आपके साथ आज शपथ लेने वाले अन्य लोगों को भी बधाई देता हूं।

पैंतालीस वर्षीय केजरीवाल को राष्ट्रीय राजधानी के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आज मुख्यमंत्री की शपथ दिलायी गयी जिनकी पार्टी आप ने दिल्ली की राजनीति का ककहरा फिर से लिखा।

जन लोकपाल विधेयक को पारित कराने की मंाग को लेकर इसी स्थान पर पहले हुई हजारे की विशाल रैलियों के दौरान केजरीवाल भ्रष्टाचार विरोधी चैंपियन के रूप में सुर्खियों में आए थे। उसके बाद वह व्यवस्था परिवर्तन के लिए मु़ख्यधारा की राजनीति में उतर गए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You