कांग्रेस, भाजपा व वाम दलों ने दी सीएम को बधाई

  • कांग्रेस, भाजपा व वाम दलों ने दी सीएम को बधाई
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-6:22 PM

नई दिल्ली : कांग्रेस, भाजपा और वाम दलों ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी और उम्मीद जताई कि नई सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी और विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए थे उसे पूरा करेगी।

कांग्रेस महासचिव शकील अहमद ने कहा कि अगर नई सरकार पहले किए गए अपने वादों को पूरा करेगी तो उनकी पार्टी उसे अपना समर्थन जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री बन गए हैं, मुझे उम्मीद है कि वह उन वादों को पूरा करेंगे जिसके आधार पर लोगों ने उन्हें और उनकी पार्टी को वोट दिया। मैं कामना करता हूं कि वह लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने में सक्षम हों।

उन्होंने कहा कि सरकार चलाने का काम सत्तारूढ़ पार्टी का है और हम साथ काम करेंगे। दिल्ली के लोगों की बिजली, पानी, झुग्गी और पक्का मकान, ठेके पर काम कर रहे कर्मचारियों के लिए स्थायी नौकरी की समस्या है, और अगर वे उन वादों को पूरा करते हैं तो कांग्रेस नयी सरकार को समर्थन जारी रखेगी।

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भी दिल्ली के सातवें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज बधाई दी। हालांकि, वह आप पर हमला करने से बचे। आप के शानदार प्रदर्शन ने दिल्ली में सरकार बनाने के भाजपा के मंसूबे को पूरा नहीं होने दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You