दो साल बाद पीएम कैंडीडेट हो सकते हैं केजरीवाल

  • दो साल बाद पीएम कैंडीडेट हो सकते हैं केजरीवाल
You Are HereNational
Saturday, December 28, 2013-11:22 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेता योगेंद्र यादव ने कहा है अगर केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में सफल होते हैं तो क्यों नहीं उन्हें देश की गद्दी के लिए उम्मीदवार बनाना चाहिए। लेकिन एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत में उन्होंने इस बात से इंकार किया कि 2014 में केजरीवाल पीएम कैंडिडेट होंगे।

हालांकि आप की पॉलिसी तैयार करने वाले नेता ने कहा कि लांग टर्म में ऐसा हो सकता है। उन्होंने कहा कि हो सकता है केंद्र की अगली सरकार कम ही दिन चले। इसलिए दो साल बाद केजरीवाल पीएम कैंडीडेट हो सकते हैं। दिल्ली की तरह देश को तीसरा विकल्प मिलेगा।

योगेंद्र यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी की वैसी विचारधारा है, जिसमें आम आदमी को फायदा हो। उन्होंने कहा कि लेफ्ट और राइट की लड़ाई में बहुत नुकसान हुआ है। योगेंद्र ने केजरीवाल के सरकार चलाने में सफल-असफल होने के सवाल पर कहा कि अरविंद बहुत अच्छे मैनेजर हैं। अगर उन्हें पांच साल बाद ओलंपिक करवाने का जिम्मा दिया जाए तो वे सफल हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि किसी कॉरपोरेट को डरने की जरूरत नहीं है, ईमानदारी से बिजनेस करने वालों को कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि आप ने कांग्रेस से समर्थन मांगा नहीं था और आगे कभी भी ऐसी स्थिति आई तो वे बाहर आकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार चलाने के लिए कोई गुप्त बातचीत नहीं की गई है। आगे भी सरकार चलाने के लिए कोई फाइल दबाई नहीं जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You