जल्द होगी मप्र भाजपा चुनाव समिति की बैठक: तोमर

  • जल्द होगी मप्र भाजपा चुनाव समिति की बैठक: तोमर
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-8:53 AM

ग्वालियर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष एवं सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा है कि शीघ्र ही मप्र चुनाव समिति की बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें आगामी लोकसभा के लिए प्रत्याशी चयन को अंतिम रूप दिया जाएगा। तोमर ने आज यहां पत्रकारों से चर्चा कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए ग्राम केन्द्र नगर और मतदान स्तर तक की रचना को पुन: क्रियान्वित किया जाएगा। इस रचना में अभी जहां पर कमजोरी दिखाई दी वहां पर उसमें सुधार किया जाएगा। इसी के साथ संसदीय सम्मेलन भी आयोजित किए जाएंगे।

 

उन्होंने बताया कि केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार द्वारा मध्यप्रदेश के साथ लगातार जो भेदभाव किया जा रहा है इसे लेकर आंदोलन की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी1 उन्होंने बताया कि भाजपा देश में 272 सीटों का लक्ष्य लेकर चुनाव लडेगी वहीं राज्य की 29 सीटों को ध्यान में रखकर सभी विषयों पर विचार किया जाएगा। इसे लेकर जनवरी में बैठकों का आयोजन किया जाएगा। तोमर ने कहा कि भाजपा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन हितैषी नीतियों और नीयत के साथ ही मीडिया के योगदान से विजय मिली है।

 

इसमें जनता कार्यकर्ता और मीडिया का योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद अब भाजपा लोकसभा में प्रवेश के लिए अग्रसर हो रही है। भाजपा की छह जनवरी को एक बैठक होगी उसके साथ ही 7 व 8 जनवरी को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You