‘गुटबाजी छोड़ ‘आप’ सरकार से प्रतिस्पर्धा करें भाजपा शासित एमसीडी’

  • ‘गुटबाजी छोड़ ‘आप’ सरकार से प्रतिस्पर्धा करें भाजपा शासित एमसीडी’
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-9:52 AM

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर दिल्ली में कामयाबी के झंडे गाडऩे वाली आम आदमी पार्टी (आप) से सबक लेते हुए भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने आज अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे भाजपा शासित दिल्ली के तीनों नगर निगम में गुटबाजी छोड़कर ईमानदारी से काम करें और एक अच्छी छवि पेश करें।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुषमा ने कहा कि ‘आप’ ने भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाकर उसे केंद्र में ला दिया। लिहाजा, नगर निगम में हममें से जो लोग हैं उन पर बड़ी जिम्मेदारी है। दिल्ली में ईमानदारी की प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए। कौन ज्यादा ईमानदार है। सरकार ज्यादा ईमानदार है या भाजपा शासित नगर निकाय। लड़ाई यह होनी चाहिए। कांग्रेस सरकार में अब तक भ्रष्टाचार की प्रतिस्पर्धा थी।’ सुषमा ने कहा कि एकजुट भाजपा को दिल्ली में मात नहीं दी जा सकती।

उन्होंने कहा कि पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं को इस चुनौती को मानना पड़ेगा और ईमानदारी से काम करना होगा। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा ने कहा, ‘यदि आप साफ-सुथरे रहें और भाजपा शासित तीनों नगर निगम में ईमानदारी से काम करें तो दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो आपको दिल्ली में सातों लोकसभा सीट जीतने से रोक ले।’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You