कुमार विश्वास ने दी मोदी को चुनौती

  • कुमार विश्वास ने दी मोदी को चुनौती
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-11:30 AM

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बन गई है और अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली के सीएम का पद संभाल लिया है। वहीं आप के नेता कुमार विश्वास ने अमेठी से लड़ने की घोषणा की है। विश्‍वास ने कहा कि एक परिवार ने पूरे देश को बर्बाद करके रख दिया। अब इसको उखाड़ फेंकने का वक्‍त आ गया है। विश्वास ने बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी पर भी हमला करते हुए कहा कि मोदी अपने भाषण के दौरान घंटो शाहजादे (राहुल) का जिक्र करते हैं अगर उन्हें जनता की इतनी ही फिक्र है तो उन्हें अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए और शाहजादे और उनके परिवार को राजनीति चुनौती देनी चाहिए।

 

अगर मोदी अमेठी से नहीं लड़ सकते तो भाजपा अध्‍यक्ष राजनाथ सिंह या नितिन गडकरी को अमेठी से चुनाव लड़ना चाहिए। वहीं विश्वास ने मध्यप्रदेश सरकार पर भी निशाना साधते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना मनमोहन सिंह से की। विश्वास ने कहा कि चौहान खुद तो अच्छे हैं लेकिन उनके ही नाक के नीचे  भ्रष्टाचार चल रहा है।

 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लडऩे की घोषणा की थी और इसी प्रबल संभावनाओं के बीच राहुल के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में शुक्रवार ‘आप’ की ‘झाड़ू संदेश यात्रा’ में विश्वास ने शिरकत करनी थी लेकिन विश्वास ‘झाड़ू संदेश यात्रा’ में के लिए नहीं पहुंचे। विश्वास द्वारा राहुल को अमेठी से टक्कर देने की तैयारियों की तमाम चर्चाओं के बीच ‘आप’ कार्यकर्त्ता अमेठी में अपनी ‘झाड़ू संदेश यात्रा’ को लेकर कई दिनों से तैयारी कर रहे थे लेकिन विश्वास उसमें शिरकत करने नहीं आए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You