गौहर और कुशाल ने लोगों के सामने किया जमकर रोमांस!

  • गौहर और कुशाल ने लोगों के सामने किया जमकर रोमांस!
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-2:57 PM

मुंबई: मॉडल से अभिनय के क्षेत्र में आईं गौहर खान सह प्रतियोगी तनीषा मुखर्जी को हराकर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ की विजेता बन गईं। घर में 104 दिन रहने के बाद गौहर को पुरस्कार के रूप में 50 लाख रुपये नकद और एक चमचमाती ट्रॉफी मिली।

 
2009 में आ फिल्म ‘रॉकेट सिंह, सेल्स मैन ऑफ दि ईयर’ के लिए समीक्षकों द्वारा सराही गई गौहर ने कहा, ‘‘मैं अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं शो की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैने कभी नहीं सोचा था कि यहां तक आ पाउंगी... अंतिम तक।’’
 
शो के दौरान गौहर खान ने प्रतिभागी कुशाल टंडन के साथ जमकर रोमांस किया। दोनों ने सभी के सामने खुलकर एक दूसरे से मोहब्बत का इजहार किया जिसे पूरे देश ने देखा। इससे पहले तीन महिलाएं जुही परमार, श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया इस शो की विजेता बन चुकी हैं।  वहीं तनीषा कार्यक्रम के एक दूसरे प्रतिभागी अभिनेता अरमान कोहली के साथ नजदीकियों की वजह से चर्चा में रहीं।
 
तनीषा ने कहा, ‘‘मैंनें इतने प्यार की उम्मीद नहीं की थी। यह एक अद्भुत अनुभव था। मैंने एक जोखिम लिया और मुझे इसका फल मिला। मैंने कार्यक्रम के दौरान कई अच्छे दोस्त बनाए।’’  तनीषा ने ग्रैंड फिनाले के दौरान अपनी मां तनुजा को देखकर कहा, ‘‘मैं अपनी मां को यहां देखकर बहुत खुश हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैंने आपको बहुत याद किया।’’  उनकी मां और मशहूर अभिनेत्री तनुजा इस दौरान भावुक दिखीं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You