राहुल गांधी भी चले केजरीवाल की राह!

  • राहुल गांधी भी चले केजरीवाल की राह!
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-4:59 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने टोपी पहन इतिहास ही बदल डाला। 15 साल से दिल्ली की सत्ता पर काबिज रही कांग्रेस की दिल्ली की मुख्यमंत्री को एक ही दिन में कुर्सी से नीचे उतार दिया। केजरीवाल ने जब राजनीति में आने का सोचा होगा तो शायद ही उनके दिलों-दिमाग में होगा कि दिल्ली की जनता उन्हें इस तरह से ऊपर पहुंचा देगी कि एक दिन वे दिल्ली के सीएम बन जाएंगे।

 

केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली के सीएम के रूप में शपथ ग्रहण की और पदभार संभाला। केजरीवाल की इस जीत से जहां बीजेपी हैरान है वहीं कांग्रेस के सारे सपने ही धरे के धरे रह गए क्योंकि ये तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि केजरीवाल की पार्टी 28 सीटें पाकर इतिहस में अपना नया ही अध्याय लिखेगी। केजरीवाल की इस ऐतिहासिक जीत ने आम आदमी को ही नहीं बल्कि राजनेताओं जिन्होंने न जाने कितने प्लान बनाए होंगे सोचने पर मजबूर कर दिया है कि केजरीवाल के पास कौन सी जादू की छड़ी है।

 

केजरीवाल से हर को प्रभावित है और इसका ताजा उदाहरण कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल की उस तस्वीर में देखने को मिला जिसमें राहुल ने केजरीवाल की ही तरह टोपी पहनी हुई थी हालांकि टोपी पर 'मैं आम आदमी हूं नहीं' लिखा हुआ था लेकिन शायद राहुल ने केजरीवाल की तरह टोपी इसलिए पहनी हो क्योंकि वह सोचते होंगे कि शायद लोगों पर केजरीवाल की तरह उनका भी जादू चल जाए। यह तो पता नहीं कि राहुल का लोगों पर जादू चलेगे कि नहीं लेकिन ऐसा लगता है कि राहुल पर केजरीवाल का जादू जरूर चल गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You