भ्रष्ट कांग्रेस से केजरीवाल ने हाथ मिलाया : झा

  • भ्रष्ट कांग्रेस से केजरीवाल ने हाथ मिलाया : झा
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-4:21 PM

भोपाल: भाजपा उपाध्यक्ष सांसद प्रभात झा ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस का समर्थन लेने पर नए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना करते हुए कहा है कि जिस पार्टी को वह लंबे समय से भ्रष्ट कहते रहे हैं, उसकी मदद से ही उन्हें अपनी सरकार का गठन करना पड़ा है। झा ने बातचीत में कहा, ‘‘यह बड़ी हैरानी की बात है कि केजरीवाल ने सरकार बनाने के लिए उसी कांग्रेस का सहारा लिया है, जिसको वह लंबे समय से भ्रष्ट कहते आ रहे हैं।’’

उन्होने चुटकी लेते हुए कहा कि यदि केजरीवाल के पुराने बयानों को सच माना जाए, तो उन्होने अपनी सरकार के गठन के लिए एक भ्रष्ट राजनैतिक दल का सहारा लिया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का पुराना इतिहास यह बताता है कि उसने कभी भी किसी भी राजनीतिक दल को पांच साल पूरे कार्यकाल के लिए समर्थन नहीं दिया है। भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा, ‘‘मैं अपने अनुभव के आधार पर कह सकता हूं कि कांग्रेस, केजरीवाल की आप सरकार से ऐसे समय समर्थन वापस लेगी, जब उसे ‘पीने के लिए पानी’ भी नही मिलेगा’’।

आप के नेता केजरीवाल द्वारा दिल्ली विधानसभा चुनाव के वक्त जनता से किये गए वायदो के बारे में उन्होने कहा कि यह तो वक्त ही बताएगा कि अब मुख्यमंत्री बनने के बाद वह उनमें से कितने पूरे कर पाते हैं। उन्होने कहा कि इस समय तो ऐसा नहीं लग रहा है कि जितने भी वायदे केजरीवाल ने दिल्ली के आम आदमी से किए हैं वह उन्हें निभा सकेंगे। जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेेस द्वारा केजरीवाल से समर्थन वापस लेने की स्थिति में क्या भाजपा उन्हें समर्थन देगी, तो झा ने कहा, ‘‘हमें जनता ने विपक्ष में बैठने का आदेश दिया है, इसलिए इस बात का प्रश्न ही नहीं उठता है’’।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You