अब आम आदमी की रसोई में भी पहुंचेंगे मोदी

  • अब आम आदमी की रसोई में भी पहुंचेंगे मोदी
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-4:25 PM

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि रैलियों में मोदी को देखने लिए इतना जनसैलाब उमड़ पड़ता है कि बैठने के लिए लोगों के लिए जगह कम पड़ जाती है। अब जल्द ही मोदी आम आदमी की रसोई में नजर आएंगे। जी हां चौंकिए मत जल्द ही मोदी का नाम और फोटो अब बर्तनों पर छपने जा रहे हैं। मोदी मोबाइल, नमो चाय और पतंगों पर छाने के बाद अब बर्तनों पर भी अपना कब्जा करने जा रहे हैं। मोदी की गेम मोदी रन भी काफी पसंद की गई थी।

 

मोदी को पीएम बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्त्ता साढ़े तीन सौ बर्तन बनाने वाले मोदी के इस कार्यक्रम से जुड़ गए हैं। ये कार्यकर्त्ता बर्तनों को मोदी के नाम और फोटो के साथ घर-घर तक पहुंचाएंगे। सूत्रों के अनुसार अहमदाबाद स्टील मर्चेंट एसोसिएशन के हॉल में हाल ही में बर्तनों की प्रदर्शनी भी लगाई गई। बीजेपी विधायक जगदीश पंचाल ने बताया कि हर एक घरेलू बर्तन पर मोदी का नमो स्टीकर लगा होगा।

 

हर महीने में करीब 25 लाख बर्तनों पर इस तरह के स्टीकर लगेंगे। जिन्हें जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली भेजा जाएगा। बीजेपी ने मोदी के प्रचार के लिए यह नया तरीका निकाला है जिससे मोदी का प्रचार आसानी से हो जाएगा। इन बर्तनों पर नमो मंत्र नई सोच के अलावा मोदी की छोटी सी फोटो भी लगाई जाएगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You