केजरीवाल के आवास पर दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती

  • केजरीवाल के आवास पर दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-9:32 AM

गाजियाबाद: दिल्ली के नए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गाजियाबाद अपार्टमेंट के मकान के बाहर दर्जन भर से अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। दिल्ली के निकट गाजियाबाद के गिरनार अपार्टमेंट परिसर के मुख्य द्वार पर उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस से चुने हुए जवानों को तैनात किया गया है। गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में पड़ता है। इस ब्लॉक के द्वार पर एक मेटल डिटेक्टर भी लगाया गया है।

पुलिस के मुताबिक मुख्यमंत्री के सचिव राजेंद्र कुमार से सलाह लेकर केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली पुलिस के 10 और उत्तर प्रदेश पुलिस के चार जवानों को तैनात किया गया है। गाजियाबाद पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने आईएएनएस से कहा, ‘‘सैकड़ों लोग रोज मिलने के लिए आ रहे हैं। हम नहीं चाहते कि कोई अप्रिय घटना घटे। हमने उनसे (कुमार) चर्चा की है। उन्होंने हमारे प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।’’

दिल्ली पुलिस के जवान हालांकि सादी वर्दी में हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान पुलिस वर्दी में हैं। केजरीवाल से कई बार अनुरोध किया गया है, लेकिन वह इस बात पर अड़े हैं कि उन्हें निजी सुरक्षा नहीं चाहिए। रविवार को उन्होंने गाजियाबाद के मजिस्ट्रेट से मिलने से इंकार कर दिया, जो सुरक्षा स्वीकार करने का अनुरोध करने के लिए उनके घर आए थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You