मोदी की रांची रैली फ्लाप साबित हुई : सुखदेव भगत

  • मोदी की रांची रैली फ्लाप साबित हुई : सुखदेव भगत
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-8:34 PM

रांची: झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज की रैली को पूरी तरह फ्लाप करार देते हुए कहा कि राज्य की जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि प्रदेश में साम्प्रदायिक शक्तियां की एक नहीं चलेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखदेव भगत ने कहा कि मोदी ने देश में अब तक जितनी भी रैलियां की है उसमें रांची की रैली सबसे ज्यादा फ्लाप साबित हुई है।

प्रदेश की जनता ने यह संकेत दे दिया है कि मोदी का कोई असर झारखंड में नहीं पड़ेगा। सबसे अफसोस जनक बात यह है कि जो व्यक्ति देश में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार है उन्हें देश और झारखंड के इतिहास की जानकारी नहीं है। उन्होंने झारखंड की दुर्दशा के बारे में जितने भी बाते कहीं इसके लिए भाजपा ही जिम्मेवार है क्योंकि झारखंड में सबसे अधिक समय तक भाजपा ने ही राज किया है।

प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि झारखंड के 13 वर्षो के कार्यकाल में लगभग 10 वर्षो तक भाजपा का शासन रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि मोदी ने राजधर्म नहीं निभाया। इस कलंक को धोने के लिए वह क्या कर रहे है इसे राज्य की जनता को बताना चाहिए। झारखंड राज्य के निर्माण में कांग्रस की सबसे अहम भूमिका रही है। प्रदेश कांग्रेस ने कहा मोदी दिन में खुली आंख से स्वप्न देख रहे है जो सच्चाई से कोसो दूर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You