मुलायम के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया : चौधरी

  • मुलायम के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया : चौधरी
You Are HereUttar Pradesh
Sunday, December 29, 2013-10:54 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कारागार मंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा है कि मुजफ्फरनगर और शामली के राहत शिविरों में रह रहे पीड़ितों के बारे में सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। राजेंद्र चौधरी ने कहा कि सरकार ने पीड़ितों की हर संभव मदद की है।

अब सरकार चाहती है कि ठंड के इस मौसम में पीड़ितों के लिए पक्के मकानों में वैकल्पिक व्यवस्था हो। जो लोग घर वापस जाना चाहते हैं उन्हें पूरी सुरक्षा दिए जाने का भी भरोसा दिया गया है। इन पीड़ितों को आर्थिक तथा अन्य मदद भी दी गई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पीड़ितों को सुविधा और सम्मान दोनों मिले, इसका पूरा ख्याल रखा है। लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विपक्षी मानवीय त्रासदी में भी अपनी राजनीति की रोटी सेंकने से बाज नहीं आ रहे हैं। यही लोग पीड़ितों में भ्रम फैला रहे हैं।

चौधरी ने कहा कि इसी से दुखी होकर मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि पीड़ितों के प्रति संवेदना जताने के बजाय भाजपा और कांग्रेस के लोग शिविरों में जाकर राजनीति करते हैं। लेकिन उनके बयान को संदर्भ से अलग, तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अब भी भ्रम फैलाने में लगे हैं और मुलायम सिंह के बयान को गलत ढंग से पेश कर रहे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You