गडकरी का बयान गैर जिम्मेदाराना और पूरी तरह से झूठा : शकील

  • गडकरी का बयान गैर जिम्मेदाराना और पूरी तरह से झूठा : शकील
You Are HereNational
Sunday, December 29, 2013-11:22 PM

नई दिल्ली: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने आज भाजपा नेता नितिन गडकरी पर उनके उस बयान को लेकर हमला बोला जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि दिल्ली में भाजपा को सत्ता में आने से रोकने के लिए एक जानेमाने उद्योगपति ने दोनों दलों के बीच समझौता कराया था। कांग्रेस महासचिव और दिल्ली प्रभारी शकील अहमद ने पीटीआई से कहा कि भाजपा हताश हो गई है क्योंकि राज्य की सत्ता में आने की उसकी उम्मीदें टूट गई है।

अहमद ने गडकरी के बयान को ‘‘गैरजिम्मेदाराना’’ और ‘‘पूरी तरह से झूठ’’ करार देते हुए कहा कि ऐसे निराधार आरोप लगाने से पहले भाजपा नेता को सबूत पेश करने चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘गडकरी और उनकी पार्टी ऐसे समझौते करने में माहिर है न कि कांग्रेस।’’ उन्होंने कहा कि लोगों को याद होगा कि गडकरी को भाजपा अध्यक्ष पद से किस परिस्थिति में हटाया गया।

अहमद ने कहा, ‘‘किसी समझौते को लेकर दूसरों के खिलाफ आरोप लगाने से पहले उन्हें (गडकरी) यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह क्या डील थी जिसके तहत उन्हें भाजपा अध्यक्ष पद से हटाया गया।’’ इस बीच आप नेता और अब नवगठित दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री मनीष सिसोदिया ने भी मांग की कि गडकरी को अपने दावे को साबित करने के लिए सबूत पेश करना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You