ATM तोडऩे का प्रयास करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

  • ATM तोडऩे का प्रयास करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-10:10 AM

बेंगलूर: एटीएम के भीतर एक बदमाश द्वारा एक महिला पर बेरहम तरीके से हमला करने के एक महीने बाद दो सदस्यीय गिरोह के एक व्यक्ति को आज तड़के एक एटीएम तोडऩे का प्रयास करने के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमने दो सदस्यीय गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है जो तड़के सुबह एसबीआई का एटीएम तोडऩे का प्रयास कर रहा था।’’ पुलिस ने बताया कि दूसरा बदमाश फरार है और उसकी धरपकड़ के लिए अभियान शुरू किया गया है।

पुलिस ने बताया कि गिरोह एटीएम में उस समय धारदार हथियारों के साथ घुस गया जब सुरक्षागार्ड शहाबुद्दीन सोया हुआ था। उन्होंने सुरक्षा गार्ड को उठाया और उसके हाथ बांध दिये जबकि एक बदमाश ने अपने हेलमेट से एटीएम तोडऩे का प्रयास किया जबकि दूसरा मंकी टोपी पहनकर बाहर खड़ा हुआ था।
 
पुलिस ने कहा कि यद्यपि 35 वर्षीय शहाबुद्दीन ने किसी तरह से अपने हाथ छुड़ा लिया और फर्श पर पड़ा धारधार हथियार उठाकर एटीएम तोडऩे का प्रयास कर रहे व्यक्ति पर हमला किया। पुलिस ने कहा कि बदमाश ने इसके जवाब में शहाबुद्दीन के सिर पर हेलमेट से वार किया जिसमें उसे चोटें आयीं। इस बीच बाहर निगरानी कर रहा व्यक्ति फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि घायल संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जो कि जम्मू कश्मीर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You