गोवा में आम आदमी पार्टी से जुड़े गायक रेमो

  • गोवा में आम आदमी पार्टी से जुड़े गायक रेमो
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-1:10 PM

पणजी: इन दिनों आम आदमी पार्टी का जादू हर किसी के सिर चढ़ बोल रहा है। सूत्रों के अनुसार गायक रेमो आम आदमी पार्टी के लिए अपनी आवाज देंगे। रेमो अब AAP के सदस्य बन गए हैं इससे पहले गायक व संगीतकार कैलाश खेर ने भी आप के लिए अपनी आवाज दी थी। सूत्रों के अनुसार लोक और पॉप गायक रेमो फर्नांडीस अब AAP के चुनाव चिह्न झाड़ू का प्रचार करेंगे इस बात की जानकारी खुद रेमो ने शनिवार को अपने फेसबुक पेज के जरिए दी।

 

रेमो ने एक फोटो भी अपलोड की है जिसमें रेमो एक फोटो में पारंपरिक सफेद टोपी, बाएं हाथ में एक रसीद और दाएं हाथ में झाड़ू पकड़े दिख रहे हैं साथ ही रेमो ने फेसबुक पर लिखा, 'मेरे लिए शनिवार एक ऐतिहासिक दिन था। अपनी जिंदगी में पहली बार मैं राजनीति पार्टी में शामिल हुआ हूं क्योंकि पहली बार मैंने एक राजनीतिक दल पर यकीन किया है और वह आम आदमी पार्टी।

 

रेमो ने आगे लिखा,'इससे पहले कि आप सोचें कि इसका मतलब यह है कि मैं राजनीति में चुनाव लड़ने आया हूं, मैं साफ कर दूं कि इसका मतलब यह है कि मैं 10 रुपये की फीस चुकाकर सिर्फ पार्टी कार्यकर्त्ता या सदस्य बना हूं। मेरे पास इसकी रसीद भी है।' रेमो को कुछ तड़कते-भड़कते बॉलीवुड गीतों के लिए जाना जाता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You