केजरीवाल पर छाया है जीत और सत्ता का सुरूर: खुर्शीद

  • केजरीवाल पर छाया है जीत और सत्ता का सुरूर: खुर्शीद
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-3:25 PM

फर्रुखाबाद: विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के जनता की समस्याओं के समाधान के मकसद से एक प्रणाली का गठन करने के लिये 10 दिन का समय मांगे जाने पर तंज कसते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी :आप: के नेता पर अभी जीत और सत्ता का सुरूर छाया हुआ है। खुर्शीद ने कल यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि ‘आप’ के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जनता की समस्या के निवारण के लिये 10 दिन का समय मांगा है। वह अभी जीत और सत्ता की खुमारी में हैं।

केजरीवाल को बड़बोला करार देते हुए उन्होंने कहा ‘‘मोदी और केजरीवाल ऐसी ढोलक हैं, जिनके स्वर उन्हीं को समझ में आते हैं जो ढोलक की ताल पर संगत करते हैं। भावुक होकर सरकारें नहीं चला करतीं। हर चीज लुटाकर देश नहीं चलाया जा सकता।’’ दिल्ली में कांग्रेस और ‘आप’ के बीच समझौता होने सम्बन्धी भाजपा नेता नितिन गडकरी के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए खुर्शीद ने कहा कि गडकरी को बताना चाहिये कि किस उद्योगपति ने वह ‘डील’ करवायी थी।

उन्होंने मुजफ्फरनगर में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा दंगा पीड़ितों के शिविरों को जबरन हटाये जाने को अमानवीय करार दिया और कहा कि पीड़ितों को घर भेजना तो ठीक है लेकिन उसके लिये जो तरीके अपनाये जा रहे हैं, वे गलत हैं।

खुर्शीद ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा दंगा राहत शिविरों में रहने वालों को षड्यंत्रकारी कहे जाने को भी निहायत गलत करार दिया। उन्होंने कहा कि सभी ने इस बयान की भत्र्सना की थी। पीड़ितों को अपने गांव में रखकर सुरक्षा मुहैया करायी जानी चाहिये। हाल में हुए दिल्ली समेत चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी पराजय के सवाल पर खुर्शीद ने कहा कि पहले भी कई बार ऐसा हुआ है मगर कांग्रेस हर बार मजबूत होकर उभरी है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You