नए साल पर दिल्ली में खास लोगों को चाहिए व्हाइट गुड्स

  • नए साल पर दिल्ली में खास लोगों को चाहिए व्हाइट गुड्स
You Are HereNcr
Monday, December 30, 2013-3:46 PM

नई दिल्ली (सतेन्द्र त्रिपाठी): नए साल के जश्न को लेकर खास लोगों को सिर्फ व्हाइट गुड्स की दरकार है। फिर इसके लिए चाहे कितनी कीमत देनी पड़ी। जी हां विदेशी लड़कियों की वेश्यावृत्ति का धंधा करने वाले गिरोह ने इन्हें कोड नाम दिया है व्हाइट गुड्स। कोई इनका डांस देखना चाहता है तो कोई इससे भी आगे जाकर फुल मस्ती करने के मूड में है।

इन लड़कियों की डिमांड ऐसी है कि 10 हजार से लेकर एक लाख रुपए तक के रेट वसूले जा रहे हैं। हालात यह है कि 31 दिसम्बर व 1 जनवरी के लिए इनकी बुकिंग फुल हो चुकी है। टूरिस्ट व एजुकेशन वीजा की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा करने आई इन लड़कियों के गिरोह पर दिल्ली पुलिस की भी पैनी नजरें हैं।

व्हाइट गुड्स में ज्यादातर रूस या उसके आस-पास के देशों की लड़कियां ही शामिल हैं। अभी 2 दिन पहले ही पुलिस ने ग्रेटर कैलाश इलाके 2 उज्बेकिस्तान की 2  लड़कियों को वेश्यावृत्ति के धंधे में पकड़ा है। यह 2 केवल ऊंट के मुंह में जीरे जैसा है। भारी संख्या में विदेशी लड़कियां दिल्ली व एन.सी.आर. में पहुंच चुकी है।

सोशल साइट्स पर कुछ रेस्टरां तो बैले डांस के नाम पर इन्हें जमकर भुना रहे है। लोगों की डिमांड को देखते हुए वेश्यावृत्ति करने वाले गिरोह भी जमकर चांदी काट रहे है। इनमें से कुछ गिरोह तो आर्केस्ट्रा की आड़ में इस गोरखधंधें को फार्म हाऊस में अंजाम दे रहे हैं। ऐसी फार्म हाऊस पार्टियों में खास लोग जम कर मौज-मस्ती करने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You