शराब माफिया द्वारा मारे गए कांस्टेबल को एक करोड़़ का मुआवजा

  • शराब माफिया द्वारा मारे गए कांस्टेबल को एक करोड़़ का मुआवजा
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-6:01 PM

नर्इ दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने पहले बडे़ निर्णय में 27 दिसम्बर की रात को शराब माफियों के साथ कथित रूप से हुई मारपीट में मारे गए दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल विनोद को एक करोड़ रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है। दिल्ली सरकार की तरफ से आज इसकी घोषणा की गई। मृतक विनोद दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग में प्रतिनियुक्ति पर था।

दक्षिण दिल्ली के घिटोरनी गांव में संदिग्ध शराब माफियों पर छापे के दौरान कथित रुप से  पिटाई किए जाने पर मौत हो गई। इस घटना में कांस्टेबल सुखविन्दर बुरी तरह घायल भी हुआ है। घटना 27 दिसम्बर की रात की है। आबकारी विभाग का एक दल जिसमें विनोद और सुखविंदर भी शामिल थे 1 यह जानकारी मिलने पर कि एक कार में कथित रुप से शराब तस्कर भारी मात्रा में शराब ले जा रहे हैं।

 घिटोरनी पहुंचे थे पांच लोगों ने उन पर हमला कर दिया। घटना में घायलों को तुरंत अखिल भारतीय आयुर्विग्यान संस्थान (एम्स) के ट्रामा केन्द्र ले जाया गया जहां विनोद की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामलादर्ज किया है और हमलावरों को पकडने के लिए दबिश की गई। इस घटना में पवन नाम के एक व्यक्ति को पकडा गया है जबकि चार अन्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You