गडकरी आप-कांग्रेस सौदे के दलाल का नाम बताएं : लवली

  • गडकरी आप-कांग्रेस सौदे के दलाल का नाम बताएं : लवली
You Are HereNational
Monday, December 30, 2013-7:52 PM

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नितिन गडकरी से उस व्यक्ति का नाम बताने को कहा जिसने दिल्ली में सरकार गठन के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच कथित सौदे में दलाल की भूमिका निभाई। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष गडकरी ने हाल ही में कहा था कि उन्हें कांग्रेस और आप के बीच एक पांच सितारा होटल में सौदा होने की जानकारी मिली थी।

लवली ने यहां संवाददताओं से कहा, ‘‘जब आप आरोप लगाते हैं तो आपका यह दायित्व बनता है कि यह साबित करें कि आरोप गलत था या सही। एक व्यवसायी ने उन्हें (गडकरी) सौदे की जानकारी दी थी, तब उन्हें उस व्यवसायी का नाम बताना चाहिए।’’ गडकरी दिल्ली में भाजपा चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि दिल्ली में उनकी पार्टी को सरकार बनाने से रोकने के लिए आप और कांग्रेस के बीच सौदा हुआ था जिसमें एक व्यवसायी ने मध्यस्थ की भूमिका निभाई थी।

गडकरी ने यह भी कहा था कि इस सौदे का मकसद भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी द्वारा की जा रही अपील को निष्प्रभावी बनाना था तथा उन्हें एक व्यक्ति ने जानकारी दी कि आप और कांग्रेस के प्रतिनिधियों के बीच एक पांच सितारा होटल में बैठक हुई। इससे पहले आप गडकारी से आग्रह कर चुकी है कि वह अपने आरोप की पुष्टि के लिए सबूत पेश करें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You